Nalanda: नालंदा में JDU नेता की हत्या से सनसनी, चुनाव के दिन बने थे पोलिंग एजेंट, मिली थी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275551

Nalanda: नालंदा में JDU नेता की हत्या से सनसनी, चुनाव के दिन बने थे पोलिंग एजेंट, मिली थी जान से मारने की धमकी

JDU Leader Anil Kumar Murder: मृतक JDU नेता के परिजनों का आरोप है कि पोलिंग के दिन ही महागठबंधन के द्वारा अनिल कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी. इंडी गठबंधन के लोगों ने रिजल्ट आने के पहले ही अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी. 

नालंदा में जेडीयू नेता की हत्या

Nalanda JDU Leader Murder: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां परवलपुर थाना क्षेत्र इलाके के मऊआ गांव में जेडीयू नेता अनिल कुमार की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना का संबंध में बताया जाता है कि जदयू नेता अनिल कुमार इसी बार लोकसभा के चुनाव में पोलिंग एजेंट बने थे. पोलिंग एजेंट बनना जदयू नेता अनिल कुमार को महंगा पड़ गया. एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार और मृतक के परिजनों का आरोप है कि पोलिंग के दिन ही महागठबंधन के द्वारा अनिल कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी. इंडिया महागठबंधन के लोगों ने रिजल्ट आने के पहले ही अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी. 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अनिल कुमार जब आज सुबह में घर से खेत पटवन को लेकर निकले थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए 4 लोगों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया और धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी. बदमाशों ने पहले अनिल कुमार को पीट-पीट कर अधमरा दिया और उसके बाद धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार बिहार शरीफ अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक जेडीयू नेता के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव सहायता का भरोसा दिया. 

ये भी पढ़ें- Nawada: नवादा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए मां की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने धरा

इस घटना के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा देखा जा रहा है और जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बता दें कि इससे पहले सारण लोकसभा सीट में चुनाव के बाद हिंसा की घटना सामने आई थी. 

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news